-->

सच्ची दोस्ती शायरी स्टेटस sachhi dosti shayari hindi me

लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है इसीलिए आप जैसा दोस्त हमारे पास है.

सच्ची दोस्ती  शायरी स्टेटस  sachhi dosti shayari photo download

मिलना बिछड़ना सब किस्मत का खेल है, कभी नफरत तो कभी दिलों का मेल है, बिक जाता है हर रिस्ता इस जमाने में, सिर्फ दोस्ती ही यहाँ नोट फॉर सेल है.

जो कोई समझ न सके वो बात है हम, जो ढल के नई सुबह लाये वो रात हैं हम, छोड़ देते हैं लोग रिस्ते बनाकर यूँ ही, जो कभी न छूटे ऐसा साथ हैं हम.

एक जैसे दोस्त सारे नही होते, कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते, आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ, कौन कहता है जमीन पर तारे नहीं होते.

sachi dosti shayari  attitude

आसमान से तोड़ कर सितारा दिया है, खुदा ने  एक एक तोहफा न्यारा  दिया है, मेरी किस्मत भी नाज़ करती है मुझपे, खुदा ने दोस्त ही इतना प्यारा दिया है.

हर पल की दोस्ती का इरादा है आपसे, अपनापन ही कुछ ज्यादा है आपसे, साथ रहेंगे आपके उम्र भर के लिए, हमेशा दोस्ती निभाएंगे वादा है आपसे.

sachi dosti shayari in hindi download

दोस्ती नाम है सुख-दुःख की कहानी का, दोस्ती राज है सदा ही मुस्कुराने का, ये कोई पल भर की जान-पहचान नहीं है, दोस्ती वादा है उम्र भर साथ निभाने का.

sachhi dosti shayari photo download

जो दिल के हो करीब उसे भुलाया नहीं करते, यूँ अपने दोस्तों को सताया नहीं करते, खामोश रहोगे तो घुटन और बढ़ेगी, अपनों से कोई बात छुपाया नहीं करते.

दोस्ती में दोस्त, दोस्त का ख़ुदा होता है, महसूस तब होता है जब वो जुदा होता है.

ना तुम दूर जाना ना हम दूर जायेंगे, अपने-अपने हिस्से की दोस्ती निभाएंगे.

दोस्ती शायरी हिंदी में

भूलना चाहो तो भी याद हमारी आएगी, दिल की गहराई मे हमारी तस्वीर बस जाएगी, ढूढ़ने चले हो हमसे बेहतर दोस्त, तलाश हमसे शुरू होकर हम पे ही ख़त्म हो जाएगी.

ज़िन्दगी नहीं हमे दोस्तों से प्यारी, दोस्तों के लिए हाजिर है जान हमारी, आँखों में हमारी आँसू है तो क्या, खुदा से भी प्यारी है मुस्कान तुम्हारी.

हम जब भी आपकी दुनिया से जायेंगे, इतनी खुशियाँ और अपनापन दे जायेंगे, कि जब भी याद करोगे इस पागल दोस्त को, हँसती आँखों से आँसू निकल आयेंगे.

दोस्ती वो नहीं जो जान देती है, दोस्ती वो नहीं जो मुस्कान देती है, सच्ची दोस्ती तो वो है जो पानी में गिरा आंसू भी पहचान ले ती है.

sachhi dosti shayari bhejiye hindi me

यादों के भंवर में एक पल हमारा हो, खिलते चमन में एक फूल  हमारा हो, जब याद करें आप अपने दोस्तों को, उन नामों में बस एक नाम हमारा हो.

लाखों की हँसी तुम्हारे नाम कर देंगे, हर खुशी तुम पर कुर्बान कर देंगे, जिस दिन हो कमी मेरी दोस्ती में बता देना, उस दिन ज़िन्दगी को आखिरी सलाम कह देंगे.

छू ले आसमान ज़मीन की तलाश ना कर, जी ले ज़िंदगी खुशी की तलाश ना कर, तकदीर बदल जाएगी खुद ही मेरे दोस्त, मुस्कुराना सीख ले वजह की तलाश ना कर.

वो दिल क्या जो मिलने की दुआ न करे, तुम्हे भूल कर जियूं ये खुदा न करे, रहे तेरी दोस्ती मेरी ज़िन्दगी बन कर, ये बात और है ज़िन्दगी वफ़ा न करे.

खामोशियों में धीमी सी आवाज़ है, तन्हाईयों में भी एक गहरा राज़ है, मिलते नही हैं सबको अच्छे दोस्त यहाँ, आप जो मिले हो हमें खुद पर नाज़ है.

हर दोस्ती दिल के करीब नही होती, गमो से ज़िंदगी दूर नही होती, ऐ मेरे दोस्त दोस्ती संजो के रखना, हर किसी को दोस्ती नसीब नही होती.

sachi dosti shayari whatsapp dp

तन्हाई सी थी दुनिया की भीड़ में, सोचा कोई अपना नहीं तकदीर में, एक दिन जब दोस्ती की आपसे तो यूँ लगा, कुछ ख़ास था मेरे हाथ की लकीर में.

dosti ke liye sad shayari  chahiye

एहसास बहुत होगा जब छोड़ के जाएंगे, रोयेंगे बहुत मगर आँसू नहीं आएँगे, जब साथ कोई ना दे तो आवाज़ हमें देना, आसमान पर होंगे तो भी लौट के आएंगे.

ऐ दोस्त तेरी दोस्ती पर नाज़ हैं, हर वक्त मिलने की फरीयाद करते हैं, हमें नहीं पता घर वाले बताते हैं, हम निंद में भी आपसे बात करते हैं.

भरोसा रखो हमारी दोस्ती पर, हम किसी का दिल दुखाया नही करते, आप और आपका अंदाज़ हमे अच्छा लगा, वरना हम किसी को दोस्त बनाया नही करते.

हर खुशी से खूबसूरत तेरी शाम कर दूँ, अपना प्यार और दोस्ती तेरे नाम कर दूँ, मिल जाये अगर दोबारा ये ज़िन्दगी ऐ दोस्त, हर बार ये ज़िन्दगी तुझ पे कुर्बान कर दूँ.

कुछ वक़्त का इंतज़ार मिला मुझको, पर खुदा से बढकर यार मिला मुझको, न रही तमन्ना किसी जन्नत की मुझे, तेरी दोस्ती से वो प्यार मिला मुझको.

 दोस्ती वो एहसास है जो मिलता नहीं, दोस्ती वो रिश्ता  है जो झुकता नहीं, इसकी कीमत क्या है पूछो हमसे, ये वो अनमोल मोती है जो बिकता नहीं.

sachi dosti shayari सच्ची दोस्ती  शायरी स्टेटस 

आपकी दोस्ती की एक नज़र चाहिए, दिल है बेघर उसे एक घर चाहिए, बस यूँही साथ चलते रहो ऐ दोस्त, यह दोस्ती हमें उम्र भर चाहिए.

जिक्र हुआ जब खुदा की रहमतों का, हमने खुद को खुश नसीब पाया, तमन्ना थी एक प्यारे से दोस्त की, खुदा खुद दोस्त बनकर चला आया.

सुरज कॆ सामने रात नही होती, सितारो सॆ दिल की बात नही होती, जिन दोस्तो को हम दिल सॆ चाहतॆ है, न जानॆ क्यो उनसॆ मुलाकात नही होती.

sachhi dosti photo download kare

आपकी हमारी दोस्ती सुरों का साज है, आप जैसे दोस्त पर हमें नाज़ है, अब चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में, दोस्ती वैसे ही रहेगी जैसे आज है
हर ख़ुशी से ख़ूबसूरत तेरी शाम कर दूँ, अपना प्यार और दोस्ती तेरे नाम कर दूँ, मिल जाये अगर दुबारा यह ज़िन्दगी दोस्त, हर बार मैं ये ज़िन्दगी तुझ पर कुर्बान कर दूँ.

प्यारी सी दोस्ती को सलाम हमारा, आप कैसे हैं सवाल हमारा, याद करते रहेंगे ये वादा हमारा.

दुनियादारी में हम थोड़े कच्चे हैं, पर दोस्ती के मामले में सच्चे हैं, हमारी सच्चाई बस इस बात पर कायम है, कि हमारे दोस्त हमसे भी अच्छे हैं.

sachi dosti shayari image

dosti status image

दोस्त समझते हो तो दोस्ती निभाते रहना, हमें भी याद करना खुद भी याद आते रहना, हमारी तो हर ख़ुशी दोस्तों से ही है, हम खुश रहें या ना आप यूँ ही मुस्कुराते रहना.

तेरी दोस्ती ने बहुत कुछ सीखा दिया, मेरी खामोश दुनिया को जैसे हँसा दिया, कर्ज़दार हूँ मैं खुदा का, जिस ने मुझे आप जैसे दोस्त से मिला दिया !

दोस्ती दर्द नहीं खुशियों की सौगात है, किसी अपने का ज़िंदगी भर का साथ है, ये तो दिलों का वो खूबसूरत एहसास है, जिसके दम से रौशन ये सारी कायनात है.

दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करूँ, आप भूल भी जाओ तो मैं हर पल याद करूँ, खुदा ने बस इतना सिखाया हैं मुझे, कि खुद से पहले आपके लिए दुआ करूँ.

गुलाब की महक को चुराया नहीं जाता, सूरज की रोशनी को छुपाया नहीं जाता, दूरियां चाहे कितनी भी हो दोस्तों में, लेकिन चाहकर भी दोस्तों को भुलाया नहीं जाता.
pyari love dosti status in hindi text

करनी है खुदा से गुजारिश, तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले, हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा, या फिर कभी जिंदगी न मिले.

मांगी खुशियां तो जिंदगी दे दी, अंधेरों ने भी हमें रोशनी दे दी, रब से पूछा मेरे लिए क्या हसीन तोहफा है, जवाब में उसने आपकी दोस्ती दे दी.

सच्ची है मेरी दोस्ती आजमा के देखलो, करके यकीं मुझ पे मेरे पास आ के देखलो. बदलता नहीं कभी सोना अपना रंग, जितनी बार चाहे आग लगा कर देखलो.

तुम सदा मुस्कुराते रहो ये तमन्ना है हमारी, हर दुआ में माँगी है बस खुशी तुम्हारी, तुम सारी दुनिया को दोस्त बना कर देख लो, फ़िर भी महसूस करोगे कमी हमारी.

साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर, प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर, कितने भी काँटे क्यों ना हों दोस्ती की राहों में, आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर.

dosti ki dosti shayari photo download

दिए तो आँधी में भी जला करते हैं, गुलाब तो काँटो में भी खिला करते हैं, खुशनसीब बहुत होती है वो शाम,  दोस्त आप जैसे जब मिला करते हैं.

लोग कहते हैं ज़मीन पर किसी को खुदा नहीं मिलता, शायद उन्हें दोस्त कोई तुम सा नहीं मिलता, किस्मत वालों को ही मिलती है पनाह किसी के दिल में, यूँ हर शख्स को तो जन्नत का पता नहीं मिलता.

गुनाह करके सजा से डरते है, ज़हर पी के दवा से डरते है, दुश्मनो के सितम का खौफ नहीं हमे, हम दोस्तों के खफा होने से डरते है.

एक रात रब ने मेरे दिल से पूछा, तू दोस्ती में इतना क्यूँ खोया है? दिल बोला दोस्ती  ने ही दी हैं सारी खुशियाँ, वरना प्यार करके तो दिल हमेशा रोया है.

चंद लम्हों की जिंदगानी है, नफरतों से जिया नहीं करते, दुश्मनों से गुजारिश करनी पड़ेगी, दोस्त तो अब याद किया नहीं करते. 

Similar Topics

एक टिप्पणी भेजें